Shriman Narayan Shathkop-श्रीमन्नारायणशठकोप

श्रीमान नारायण शठकोप एक प्रसिद्ध भजन है जो भगवान व्यंकटेश जी को समर्पित है। Shriman Narayan Shathkop हमें श्री व्यंकटेश भगवान को नमन कर उनकी उपासना करने के लिए प्रेरित करता है। श्रीमान नारायण शठकोप सुख सपन्नता के धनि श्री तिरुपति बालाजी जिन्हे व्यंकटेश के नाम से भी जाना जाता है उनके आशीर्वाद और कृपा प्राप्त करने के लिए भक्तों द्वारा गया जाता है। इस भजन का पाठ करनेसे भक्तों के ऊपर भगवान व्यंकटेश की कृपा बानी रहती है और इच्छा के अनुसार फल प्राप्ति होती है।
Shriman Narayan Shathkop-श्रीमन्नारायणशठकोप

 Shriman Narayan Shathkop Lyrics

श्रीमन्नारायणशठकोप। श्रीयतिराजवरवर मुनि।।

भजोरे भाई वेंकटेश बाला। 

 

श्री गोदा प्रभु रंगनाथ का सदा बोलबाला।।१।।

भजोरे भाई वेंकटेश बाला। 

 

रामानुज यतिराज जीर का सदा बोलबाला।।२।।

भजोरे भाई वेंकटेश बाला। 

 

तिरुपाऊ यतिराज जीरका सदा बोलबाला।।३।।

भजोरे भाई वेंकटेश बाला। 


आपने अभी भजन "श्रीमन्नारायणशठकोप" के बोल (Lyrics) इस लेख में देखे हैंइस भक्तिपूर्ण और आध्यात्मिक भजन से सबंधित अन्य भजन निचे दिये गये हैं जो आपको अवश्य ही पसंद आयेगे, कृपया करके इन भजन को भी देखें.

आपको यह पोस्ट भी पसंद आ सकती हैं

"SampurnAartiSangrah" पर आरती, चालीसा, स्तोत्र, भजन, कथाये, श्लोक, मंत्र एत्यादि भक्ति साहित्य से जुडी जानकारी सरल हिंदी भाषा में उपलब्ध ।
  • कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें। आपके अमूल्य विचार हमें इस कार्य में प्रेरना प्रदान कर सकते हैं। 

आपको अपने भक्ति मार्ग में उपयोगी भक्ति साहित्य की जानकारी के लिए SampurnAartiSangrah के Home Page पर विजिट करते रहें। आशा है की इन भक्ति साहित्य से आपको अपने आध्यात्मिक मार्ग में सहायता मिलेंगी।आपके आगमन के लिए आपका बहुत बहुत आभार।🙏🙏🙏🙏

Post a Comment

और नया पुराने