Chalo Chalo Shri Bhutpuri Me-चालो चालो श्री भूतपुरी में

चालो चालो श्री भूतपुरी में एक प्रसिद्ध हिंदी भजन है। Chalo Chalo Shri Bhutpuri Me भजन में अद्भुत संगीत और सहज शब्दों का प्रयोग किया है, यह भजन श्रदालुओं को इस पावन स्थान का महत्व समझता है। इस भजन के माध्यम से, भजनकार लोगों को इस पावन स्थल की यात्रा के लिए प्रेरित करता है और उन्हें भगवान के भक्तिभाव में ले जाता है। इस भजन का संगीत और भगवान के सुंदर आध्यात्मिक स्थल का वर्णन हमें उनके धार्मिक महत्व को समझाता है और भगवान की भक्ति की और आकर्षित करता है।
Chalo Chalo Shri Bhutpuri Me-चालो चालो श्री भूतपुरी में

Chalo Chalo Shri Bhutpuri Me Lyrics

चालो चालो श्री भूतपुरी में हो रहे मँगलाचार।।टेर।।

 

श्री श्रीकेशवाचार्य पिता घर ,आनंद भयो अपार। 

काँतिमति सुकुमार प्रगट भये ,आदि -शेष अवतार।।१।।

 

श्रीरामानुज गौर वर्ण छबि ,शोभा अपरम्पार। 

आज उन्हीं का दरश करेंगें ,जीवन सुफल विचार।।२।।

 

आये श्रीवैकुण्ठलोकसे ,जीवों के हितकार। 

श्रीपति की आज्ञा पाकर ,करन जगत उपकार।।३।।

 

श्री वैष्णको दास गात यूं ,चार वेदको सार। 

एक बार रामानुज उच्चारण से ,हो भव -भय बेड़ा पार।।४।।

 

आपने अभी भजन "चालो चालो श्री भूतपुरी में" के बोल (Lyrics) इस लेख में देखे हैंइस भक्तिपूर्ण और आध्यात्मिक भजन से सबंधित अन्य भजन निचे दिये गये हैं जो आपको अवश्य ही पसंद आयेगे, कृपया करके इन भजन को भी देखें.

आपको यह पोस्ट भी पसंद आ सकती हैं

"SampurnAartiSangrah" पर आरती, चालीसा, स्तोत्र, भजन, कथाये, श्लोक, मंत्र एत्यादि भक्ति साहित्य से जुडी जानकारी सरल हिंदी भाषा में उपलब्ध ।
  • कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें। आपके अमूल्य विचार हमें इस कार्य में प्रेरना प्रदान कर सकते हैं। 

आपको अपने भक्ति मार्ग में उपयोगी भक्ति साहित्य की जानकारी के लिए SampurnAartiSangrah के Home Page पर विजिट करते रहें। आशा है की इन भक्ति साहित्य से आपको अपने आध्यात्मिक मार्ग में सहायता मिलेंगी।आपके आगमन के लिए आपका बहुत बहुत आभार।🙏🙏🙏🙏

Post a Comment

और नया पुराने