Shri Goda Rangnath Ki Aarti-श्री गोदा रंगनाथकी आरती 

श्री गोदा रंगनाथ जी की आरती भक्ति से पूर्ण भगवान रंगनाथ की स्तुति है। Shri Goda Rangnath Ki Aarti श्री गोदा जी के भक्तों द्वारा प्रतिदिन गाई जाती है। इस आरती का आरम्भ श्रद्धा भाव के साथ किया जाता है। इसमें श्री गोदा रंगनाथ की जयजयकार और गुणगान किया जाता है। इसमें भगवान की लीला और महिमा का वर्णन किया गया है। आरती के अंत में भक्तों द्वारा उनकी कृपा और आशीर्वाद  प्रार्थना की जाती है। ध्यान करते हुए भक्त श्री गोदा रंगनाथ के चरणों को छूकर आशीर्वाद लेते है। इससे भक्तों को प्रसन्नता का अनुभव होता है और भक्तों को सुख, शांति, समृद्धि और आत्मिक आनंद का आशीर्वाद प्राप्त होता है। 
Shri Goda Rangnath Ki Aarti-श्री गोदा रंगनाथकी आरती

Shri Goda Rangnath Ki Aarti Lyrics

श्री गोदा रंगनाथकी ,

होवत है आरती।। टेर।। 


श्री रामानुज भाष्यकारजी ,

करते हैं आरती। 

शोभाको नहीं पार है ,

जनता निहारती।।१।।श्री गोदा रंगनाथ की ........

 

वाद्यों की धूम धाम है ,

बाजत है काहली। 

भक्तों ने अति -प्रेमसे ,

गावत है आरती।।२।।श्री गोदा रंगनाथ की ........

 

 उच्छव है धनुर्मासको ,

मुक्तिके हेतुकी। 

दासानुदास गात है ,

आनंद होतजी।।३।।श्री गोदा रंगनाथ की ........

 

श्री गोदा रंगनाथकी ,

होवत है आरती ...... 


 Shri Goda Rangnath Ki Aarti Video

 

आपने अभी "श्री गोदा रंगनाथकी आरती" के बोल (Lyrics) इस लेख में देखे हैंइस भक्तिपूर्ण और आध्यात्मिक आरती से सबंधित अन्य आरतीया निचे दि गई हैं जो आपको अवश्य ही पसंद आयेगे, कृपया करके इन आरतियो को भी देखें.

आपको यह पोस्ट भी पसंद आ सकती हैं

"SampurnAartiSangrah" पर आरती, चालीसा, स्तोत्र, भजन, कथाये, श्लोक, मंत्र एत्यादि भक्ति साहित्य से जुडी जानकारी सरल हिंदी भाषा में उपलब्ध ।
  • कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें। आपके अमूल्य विचार हमें इस कार्य में प्रेरना प्रदान कर सकते हैं। 

आपको अपने भक्ति मार्ग में उपयोगी भक्ति साहित्य की जानकारी के लिए SampurnAartiSangrah के Home Page पर विजिट करते रहें। आशा है की इन भक्ति साहित्य से आपको अपने आध्यात्मिक मार्ग में सहायता मिलेंगी।आपके आगमन के लिए आपका बहुत बहुत आभार।🙏🙏🙏🙏

Post a Comment

और नया पुराने